Bollywood affairs | कपड़ो की तरह बॉयफ्रेंड बदलती ये अभिनेत्रियां

 Bollywood ki top 3 actress और उनके अफेयर्स । bollywood affairs 


बॉलीवुड मे इस वक़्त  हीरोइन हीरो को एक सीढ़ी की तरह से इस्तेमाल करती है और जब तक फ़िल्म की शूटिंग चलती है हीरोइन का हीरो के साथ रोमांस चलता है । बॉलीवुड में इस तरह की अभिनेत्रियों की भरमार है जो कपड़ो की तरह से बॉयफ्रेंड बदल रही है  । आइए जानते है बॉलीवुड की ऐसी ही टॉप 3 अभिनेत्रियों के बारे में 



1 pooja hegde


बॉलीवुड की इस वक़्त सबसे हॉट अभिनेत्री पूजा हेगड़े इस वक़्त रोमांटिक गियर में चल रही है और केवल उन्हीं लोगों को डेट कर रही है जो उम्र में शतक के बेहद करीब है । सलमान इस वक़्त 55 साल के है जबकि पूजा हेगड़े 32 साल की है । उम्र का इतना बड़ा फैसला भी पूजा हेगड़े के हौसलों का डिगा नही पाया था लेकिन किसी का भाई किसी की जान फ्लॉप हो जाने के बाद पूजा हेगड़े के होसले पस्त हो गए और उसी दिन से पूजा हेगड़े ने नए बॉयफ्रेंड की तलाश शुरू कर दी थी । सलमान खान को काफी दिनों तक डेट करने के बाद अब पूजा हेगड़े रवि तेजा के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी और कमाल की बात ये है कि रवि तेजा उम्र में अर्दश्तक पर कर चुके है और शतक बनाने के भी करीब है । 


2. Ananya Panday


अनन्या पांडे की गिनती इस वक़्त बॉलीवुड की सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है । अनन्या पांडे एक चुलबुली एक्ट्रेस है । फिल्मों में रोमांटिक रोल करते करते  असल जिंदगी में भी अनन्या पांडे  रोमांस की क्वीन बनती जा रही है । अनन्या पांडे अभी केवल 23 साल की है लेकिन इस छोटी सी उम्र में ही उनके अफेयर्स की लिस्ट उनकी उम्र के हिसाब से बहुत ज्यादा है ।

अनन्या का पहला अफेयर मशहूर डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के बेटे करण के साथ रहा था , उसके बाद अनन्या पांडे ईशान खट्टर के साथ के साथ रिलेशन में रही । अभी हाल ही में अनन्या पांडे को  आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा जा रहा है । 

आदित्य रॉय कपूर  अनन्या पांडे  पूरे 13 साल बड़े हैं. जहां आदित्य की उम्र 36 साल है वहीं अनन्या सिर्फ 23 साल की हैं. कहते है मोहब्बत अंधी होती है लेकिन अनन्या पांडे अंधी होकर मोहब्बत करती जा रही है 


3. Janhvi Kapoor


बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा अपने अफेयर्स के कारण ज्यादा चर्चा में रही है । जाहन्वी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की संतान है  । जान्हवी कपूर ने भी फिल्मी दुनिया की तरफ कदम  रखने से पहले ही अपने ऑफर्स की शुरुआत कर दी थी । 2016 में जाहन्वी शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थी इस दोहरान इन दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी जिसमे शिखर जाहन्वी को किस करते नज़र आ रहे है ।  एक्टिंग के तौर पर अपना करियर शुरू करने के बाद  जान्हवी कपूर  ने अपने स्कूल के दोस्त अक्षर रंजन के साथ रिलेशन में आ गयी थी लेकिन उनके प्यार की कहानी ज्यादा दिन चल नही पाई । 



जाहन्वी कपूर अब तक कार्तिक आर्यन और ईशान खट्टर को भी डेट कर चुकी है । जाहन्वी कपूर की अभी बॉलीवुड में शुरुआत भर है अगर इसी तरह से जाहन्वी लड़को को डेट करती रही तो उनके बॉयफ्रेंड की लिस्ट काफी लंबी होने वाली है ।



Comments

Popular posts from this blog

Love marriage in islam | इस्लाम लव मैरिज , गर्ल फ्रेंड और परिवार की मर्ज़ी के बिना शादी के बारे में क्या कहता है ?

Kin se nikah haram hai | kis aurat se shadi nahi karni chahiye

Joe jonas and sophie turner divorce । जेठ और जेठानी के तलाक से परेशान हुई प्रियंका चोपडा