Top 10 godi media anchor । godi media of the week

 godi media, godi media insult, godi media roast, godi media on manipur, godi media ki beizzati, godi media of the week, godi media exposed, godi media comedy, godi media roast video, godi media insult latest

Godi media क्या है और कौन है godi media के top 10 एंकर

गोड़ी मीडिया एक पत्रकारों का ऐसा समूह है जिसने भारत के मीडिया की तसवीर बदल कर रख दी । जिस मीडिया का काम कभी सत्ता से सवाल करना था वो विपक्ष से सवाल करने लगा और सत्ता पक्ष के किसी भी फैसले पर कोई सवाल नही करता ।


media का काम होता है सही खबरों को जनता तक पहुँचना और जनता में जागरूकता पैदा करना । लेकिन भारत के मीडिया अपने मकसद को भूलकर ऐसी मन घडन्त खबरे चलाई जिससे लोगों के जहन में मोदी की छवि ऐसे देश भक्त की बन गयी कि उनके विरोधी लोगों को देशद्रोही नज़र आने लगे और ये ही अंधभक्ति है जिससे देश को सबसे बड़ा खतरा है ।

सत्ता से सवाल करना विपक्ष और मीडिया दोनों का काम है ताकि सरकार बेलगाम ना हो सके और लोकतंत्र बचा रहे । लेकिंन भारत का मीडिया हर सवाल का  जबाब कांग्रेस से चाहता है और भारत की सारी परेशानी की जड़ नेहरू को मानता है । जो लोग पिछले 9 सालों से सरकार चला रहे है आखिर उनकी जिम्मेदारी क्या है इसका जबाव कोई भी जानना नही चाहता ।


1 rajat sharma


2014 इलेक्शन से पहले कहा जाता था कि मोदी की हवा है । मोदी की ये हवा मीडिया ने ही बनाई थी । नरेंद्र मोदी ने गुजरात का cm रहते ऐसा कोई भी काम नही किया था कि उनकी हवा बन जाती लेकिन रजत शर्मा जैसे पत्रकारों ने मोदी की छवि को एक जननायक के रूप में जनता में फैलाया और इसका परिणाम है कि मोदी सरकार निर्विरोध रूप से सत्ता पर काबिज हो रही है ।


india tv के संपादक rajat sharma ने एक बार कहा था कि रिश्तों को जोड़े रखने के लिए कभी गूँगा, कभी बहरा, तो कभी अंधा भी होना पड़ता है रजत शर्मा की पत्रकारिता की को समझने के लिए ये शब्द ही काफी है । एक पत्रकार के सरकार के साथ रिश्ते और उन्हें बचाने के लिए अंधा और गूंगा होना यानी भारत की जनता की परेशानी को देखकर भी अनदेखा करना और उस पर कुछ ना बोलना ताकि सरकार के साथ रिश्ते सही रहे  ये ही वो शब्द थे जो रजत शर्मा के चरित्र का वर्णन करते है । 



2 aman chopra 


aman chopra न्यूज़ 18 इंडिया पर देश नही झुकने देंगे नाम से शो करते है लेकिन हर रोज़ वो अपने आप को बीजेपी के सामने झुकाते नज़र आते है । ऐसा कोई भी लम्हा नही गुजरता जब अमन चोपड़ा मुसलमान और हिन्दू के बीच नफरत की दीवार नही खड़ी करते हो । ऐसा लगता है अमन चोपड़ा की वफादारी देश के लिए नही बल्कि bjp के लिए है ।


3. amish devgan


अमिश देवगन के शो आर पार और गोदी मीडिया चेनल पर हर रोज़ पर धर्म को लेकर डिबेट होती है  । अमिश देवगन अकसर एक सत्ता के चाटुकार की तरह से डिबेट करते है और सत्ता पक्ष के प्रवता को डिबेट में कवर फायर देते नजर आते है । अमिश देवगन के शो आर पार मेव कई बार तो प्रवता लड़ने पर उतारू हो जाते है ।




4  arunabh gouswami 


पूछता है भारत ना  शो को होस्ट करने वाले arnabh gouswami republic bharat के मुख्य संपादक और कंपनी के 50 % शेयर के मालिक है । arnabh gouswami  एक प्रकार के अंधभक्त है जो मोदी भक्ति के अलावा कुछ भी नही जानते । 


5 rubika liyaquat


रुबिका लियाकत को गोदी मीडिया की ब्यूटी क्वीन कहा जाता है । उनकी डेबिट बस मनोरंजन के लिये ही होती है खबरों से उनका दूर दूर तक कोई नाता नाही होता ।


rubika liyaqaut कुछ ही दिनों पहले ही abp न्यूज़ छोड़कर भारत 24 जॉइन किया था और ऐसा माना जा रहा था कि अब उनमें कुछ तो बदलाव आएगा लेकिन भारत 24 पर उन्हें देखकर एक बात तो यकीन से कह सकते है कि जब ज़मीर को गुलामी की आदत पड़ जाए तब ताकत बिल्कुल भी मायने नही रखती । 

 कांग्रेस पार्टी को बिना किसी वजह से बदनाम करना और bjp को हर मामले में क्लीन चिट देना रुबिका लियाकत की पुरानी आदत है ।


6 sudhir chaoudhari 


कभी zee news के लिए dna नाम से शो करने वाले sudhir chaoudhari  आज कल aaj tak पर black & white नाम से शो करते है । sudhir chaoudhari  को मोदी भक्ति होने के साथ साथ फेक न्यूज़ का बादशाह भी कहा जाता है । मुस्लिम और राहुल गांधी का dna sudhir chaoudhari को बिल्कुल भी पसंद नही है इसलिए वो लगातार अपनी डिबेट में इनके खिलाफ झूट का प्रचार करते है ।


7  deepak chaurasia


deepak chaurasia की गिनती एक ऐसे पत्रकार के रूप में बेहतर होगा जिन्हें पत्रकारिता की abcd भी नही आती । deepak chaurasia जैसे पत्रकारों की डिबेट को इसलिए trp मिलती है क्योंकि उनमें सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन होता है और खबरों के नाम पर हिंदू मुसलमान से जुड़ी खबरें होती है जिनसे सिर्फ नफरत फैलती है ।


8  chitra tripathi


चित्रा त्रिपाठी aaj tak चेनल की जानी मानी एंकर है और प्राइम टाइम में dangal नाम से डिबेट करती है । चित्रा त्रिपाठी जाने माने एंकर अतुल अग्रवाल की पत्नी है । चित्रा त्रिपाठी के बारे में कहा जाता है कि डिबेट के नाम पर ऐसा शो करती है जिसमे सत्ता पक्ष से कोई सवाल नही पूछा जाता बस जबाब मांगे जाते है कांग्रेस से पिछले 70 सालों के शासन के लिए । सत्ता के गुलाम ये एंकर क्यों ये भूल जाते है कि पिछले  70 सालों के जबाब कांग्रेस पार्टी से जनता ले चुकी है और इसीलिए तो कांग्रेस पार्टी सत्ता से बाहर है ।

9 anjana om kashyap 

 अंजना ओम कश्यप  को anjana modi kashyap भी कहा जाता है । कई बार अंजना मोदी भक्ति में इतना लीन हो जाती है कि अपना नाम तक भूल जाती है । aaj tak पर halla bol नाम से डिबेट करने वाली anjana सिर्फ कांग्रेस और विपक्ष की पार्टियों के खिलाफ ही बोलती नज़र आती है ।


10   nayika kumar


navika कुमार की गिनती गोड़ी मीडिया के बेहतरीन एंकर के रूप में की जाती है । सवाल पब्लिक का नाम से डिबेट करने वाली नाविका अक्सर बीजेपी का सवाल पूछती नज़र आती है इसलिए कई बार ये फर्क करना मुश्किल हो जाता है कि नाविका कुमार बीजेपी की प्रवक्ता है या टाइम्स नाउ की एंकर ।


गोड़ी मीडिया न्यूज़ चैनल पर डिबेट के नाम बड़े ही शानदार होते है जैसे टाइम्स नाउ पर सवाल पब्लिक का  । नविका कुमार वैसे तो कहती है कि वो सवाल पब्लिक का पूछती है लेकिन असलियत में  ऐसा लगता है कि सवाल ब्ज्प की टीम तैयार करती है और पूछती नाविका कुमार है ।

Comments

Popular posts from this blog

Love marriage in islam | इस्लाम लव मैरिज , गर्ल फ्रेंड और परिवार की मर्ज़ी के बिना शादी के बारे में क्या कहता है ?

Kin se nikah haram hai | kis aurat se shadi nahi karni chahiye

Joe jonas and sophie turner divorce । जेठ और जेठानी के तलाक से परेशान हुई प्रियंका चोपडा