Sachin pilot क्या राजस्थान में कांग्रेस को जीतने देंगे ।

 sachin pilot ,  sachin pilot live, sachin pilot news, sachin pilot interview, sachin pilot latest news, 


राजस्थान में कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से सत्ता में आने का ख्वाब देख रही है लेकिन ये ख्वाब कभी भी हक़ीक़त नही बन पाएगा इसलिए नही की ब्ज्प राजस्थान में बहुत ज्यादा मजबूत है बल्कि इसलिए कि सचिन पायलट को राजनीति में बने रहने के लिए अशोक गहलोत और कांग्रेस का इस बार चुनाव में हारना बेहद ज़रूरी है और इसके लिए सचिन पायलट ज़ी जान लगा रहे है ।



Sachin pilot कांग्रेस के लिए राजस्थान  में एक कैंसर बनते जा रहे है । जितना नुकसान वो इलेक्शन में कांग्रेस का करने वाले है इतना तो शायद bjp भी ना कर पाए । ऐसा लगता है पंजाब a



जैसे जैसे राजस्थान के विधानसभा इलेक्शन नजदीक आ रहे है वैसे ही 

Sachin pilot  अशोक गहलोत के गले की फांस बनते जा है  । सचिन पायलट अशोक गहलोत की हराने का ख्वाब बहुत दिनों से देख रहे है और उनकी मनोकामना जल्द ही पूरी भी हो सकती है । सचिन एक मेहनती और तेजतर्रार नेता है लेकिन उनकी मुख्यमंत्री बनने की चाहत उन्हें और कांग्रेस पार्टी को ले डूबेगी । 

कांग्रेस पार्टी की टॉप लीडरशिप इस मामले को जिस अंदाज में हैंडल कर रही है उससे ये साफ नजर आ रहा है कि कांग्रेस के हाथ से एक नेता और एक राज्य और जाने वाला है । एक म्यान में कभी भी दो तलवार नही रह सकती इसलिए कांग्रेस पार्टी जितनी जल्दी हो सके उन्हें राजस्थान की राजनीति से दूर कर देना चाहिए ।  सचिन जिस तरह से अनसन कर रहे है उससे साफ पता चलता है कि  सचिन पॉयलेट राजस्थान में कांग्रेस को हराने में कोई कसर नही छोड़ेंगे । सचिन अपनी ही पार्टी के खिलाफ अनसन से कांग्रेस पार्टी की टॉप लीडर शिप को चेतावनी देना चाहते है लेकिन सवाल ये है कि क्या वो बगावत के बाद इस ऐसी हैसियत रखते भी है या नही ।   किसी नेता के मुंह से भ्रष्टाचार की बात अजीब सी लगती है क्योंकि इस हमाम में  तो सभी नंगे है । सचिन पायलट को चीज का सही वक्त होता है ।


Comments

Popular posts from this blog

Love marriage in islam | इस्लाम लव मैरिज , गर्ल फ्रेंड और परिवार की मर्ज़ी के बिना शादी के बारे में क्या कहता है ?

Kin se nikah haram hai | kis aurat se shadi nahi karni chahiye

Joe jonas and sophie turner divorce । जेठ और जेठानी के तलाक से परेशान हुई प्रियंका चोपडा