Sajal ali drama | sajal ali affairs | कुछ अनसुनी बातें sajal ali के बारे में

 sajal ali, sajal ali dramas, sajal ali and feroz khan drama, sajal ali movie, sajal ali husband


Sajal ali biography


Sajal ali  एक खूबसूरत और लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं। sajal ali date of birth 17 जनवरी 1994  है sajal ali ka जन्म लाहौर, पंजाब, पाकिस्तान में हुआ था। sajal ali की  हाल की उम्र 28 साल है।उन्होंने लाहौर से स्नातक की पढ़ाई पूरी की।





Sajal ali बहुत सुंदर और मासूम से चेहरे की मालकिन है । उनकी खुबशुरत आंखों के कारण वो आज लाखोँ दिलों पर राज कर रही है ।  2009 में, sajal ali बहुत कम उम्र में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया।


Sajal carrier

 ड्रामा नन्ही से  sajal ali ने एक्टिंग कैरियर की शरुआत की । । sajal ali को असली लोकप्रियता उनके ड्रामे chup raho से मिली 


 khuda dekh rha hai  ड्रामा की सफलता ने sajal ali carriar को एक नई उड़ान दी । परिवार की खुशी के लिए अपनी मोहब्बत को कुर्बान कर एक शराबी पति के ज़ुल्म को सहती  जोया की उनकी भूमिका में लोगों ने उन्हें  खूब पसंद किया । 



Sajal aly को बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब ड्रामा , ओ रंगरेज़ा , खुदा देख रहा है , गुले राणा और यकीन का सफर के लिये मिल चुका है । 


ड्रामा अलिफ में भी मोमिना का किरदार शानदार तरीके से निभाने के लिए सजल अली को याद किया जाता है ।


sajal ali affairs


सजल अली का अफेयर कई को स्टार के साथ रहा । 2009 में चुप रहो के सेट पर sajal ali और फ़िरोज़ खान के साथ दोस्ती का आगाज़ हुआ 

ड्रामे में sajal ali के अपोज़िट फिरोज़ खान अपना रोल निभा रहे थे । ड्रामे के दोहरान एक्ट करते करते दोनों में दोस्ती हो जाती है और फिर दोस्त प्यार में बदल जाती है ।



Sajal ali और feroz khan अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी में नज़र आये थे । sajal ali और feroz khan की जोड़ी को देखकर लगता था कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने थे । chup raho ड्रामे के बाद sajal ali और feroz khan ने  gul e rana drama में साथ काम किया और देखते ही देखते दोनो की  मोहब्बत  और गहरी होती चली गयी ।


 


जैसे ड्रामा में आखिर में sajal ali  और feroz khan की शादी हो जाती है वैसे हक़ीक़त में नही हो पाती।


 कुछ गलतफहमी की वजह से ये रिस्ता जुड़ ना सका Sajal ali की बॉलीवुड मूवी  mom की शूटिंग के दोहरान दोनो में अलगाव हो जाता है ।




 Why did feroz leave sajal ali ?


sajal ali and firoz khan  की लव स्टोरी अच्छी चल रही थी लेकिन तभी sajal ali को बॉलीवुड की mom मूवी के लिए आफर आया । feroz khan ने sajal ali को बॉलीवुड फिल्म ना करने की सलाह दी । sajal ali ने feroz khan की सलाह ना मानते हुए मूवी mom  की शूटिंग करने इंडिया आ गयी । इसी वजह से फिरोज़ खान ने sajal ali को छोड़ दिया और अलिजे फातमा से शादी कर ली । 


Sajal ali  ने उसके बाद कभी भी feroz khan के साथ काम नही किया ।



Sajal ali को khuda aur mohbbat session 3 में भी कास्ट फिरोज़ खान के अपोज़िट कास्ट करने की कोशिश की लेकिन सजल अली ने डेट्स का बहाना बनाकर ड्रामा करने से इनकार कर दिया ।



Sajal ali ने मीडिया को बताया कि अगर drama khuda aur mohbbat में अगर imran abbas को कास्ट किया जाता तो वो ये ड्रामा जरूर कर लेती जिसका साफ मतलब था कि वो feroz khan के साथ काम नही करना चाहती थी ।



Sajal ali ahad raza mir



Sajal ali ahad raza mir की मुलाकात  2017 में ड्रामा yakeen ka safar के सेट पर होती है । ड्रामे की शूटिंग के दोहरान ही दोनों को एक दूसरे से मोहब्बत हो जाती है । sajal ali और ahad raza mir ने  3 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 14 मार्च 2020 को आबू धाबी में शादी कर ली ।


Sajal ali  को मासूम किरदार निभाने में मास्टर माना जाता है । 

एक बेबस और लाचार लड़की का किरदार उन पर खूब जचता है । 


एक्टिंग sajal ali के रोम रोम में बसती है । जब किसी ड्रामा में कोई रोल प्ले करती है तो ऐसा लगता है वो उस किरदार को जी रही हों । 



यकीन का सफर में डॉ असफ़न यार (अहद रज़ा मीर) और डॉ जोबिया ( सजल अली )की कैमिस्ट्री को लोंगों ने खूब पसंद किया । अपने चिड़चिड़े सिनियर डॉ से घबराती और सहमी सी मासूम सी लड़की जो हर बार छोटी छोटी गलतियां कर जाती है के रोल को sajal ali  ने बेहतरीन ढंग से निभाया है 



Sajal ali ने 2020 में प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेता और गायक अहद रज़ा मीर से शादी की है 


2017 के ड्रामा यकीन के सफर ने sajal ali की शोहरत को ना केवल बुलन्दी तक पहुंचाया बल्कि अहद रज़ा मीर से मोहब्बत की शुरुवात भी हुई। और दोनो ने 2019 को मंगनी कर ली ।



Comments

Popular posts from this blog

Love marriage in islam | इस्लाम लव मैरिज , गर्ल फ्रेंड और परिवार की मर्ज़ी के बिना शादी के बारे में क्या कहता है ?

Kin se nikah haram hai | kis aurat se shadi nahi karni chahiye

Joe jonas and sophie turner divorce । जेठ और जेठानी के तलाक से परेशान हुई प्रियंका चोपडा