Joe jonas and sophie turner divorce । जेठ और जेठानी के तलाक से परेशान हुई प्रियंका चोपडा

 Joe Jonas and Sophie Turner divorce | priyanka chopra and nick Jonas | priyanka chopra and Sophie turner






Priyanka chopra  आज कल अपने भविष्य के बारे में परेशान हो रही है priyanka chopra के जेठ joe Jonas  ने  अपनी एक्ट्रेस पत्नी Sophie Turner से  शादी के 4 साल बाद तलाक़ ले लिया है । jo Jonas and Sophie Turner divorce  ने प्रियंका चोपड़ा को हैरत में डाल दिया है । कुछ दिनों पहले हाथों में हाथ डाले चलने वाले प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनास और जेठानी सोफी जल्द ही किसी और साथी के साथ नज़र आएंगे ।


प्रियंका चोपड़ा को लगता है कि आने वाले वक्त में ऐसा उसके साथ भी हो सकता है । प्रियंका चोपडा अब अपने और निक जोनास के रिश्ते के बारे मे परेशान ज़रूर होंगी क्योंकि एक तो अमेरिकी शादी के रिश्ते  को सही से नही निभा पाने के लिए पहले से ही बदनाम है ऊपर से प्रियंका चोपड़ा निक जोनास से पुरे 10 साल बड़ी है ।

 ऐसे में प्रियंका चोपडा वक़्त के साथ बूढ़ी होती जा रही है और निक जोनास वक़्त के साथ जवान हो रहे है ऐसे में माना जा रहा है कि उम्र एक ना एक दिन निक और प्रियंका के प्यार में दीवार बनकर खड़ी हो जाएगी ।


लोगों का मानना है कि निक जोनास को तो सैफ अली खान की तरह करीना कपूर मिल जाएगी लेकिन प्रियंका चोपड़ा अमृता सिंह की तरह अकेली रह जाएंगी ।

Comments

Popular posts from this blog

Love marriage in islam | इस्लाम लव मैरिज , गर्ल फ्रेंड और परिवार की मर्ज़ी के बिना शादी के बारे में क्या कहता है ?

Kin se nikah haram hai | kis aurat se shadi nahi karni chahiye